Saturday 12 May 2018

कविता. २१३८. हर लहर को अलग दिशाओं कि।

                                           हर लहर को अलग दिशाओं कि।
हर लहर को अलग दिशाओं कि पहचान अहम लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि दास्तान हर पल देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे समुंदर को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस को अलग इरादों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि पुकार अहम लगती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश हर पल देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को जज्बातों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर समझ को अलग आवाजों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि रोशनी अहम लगती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश हर पल देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे किनारों कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग इशारों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि तलाश अहम लगती है जो जीवन मे हर तराने को आवाजों कि पुकार हर पल देती है जो जीवन मे हर उजाले को इशारों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि आस अहम लगती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद हर पल देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग बदलावों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि पुकार अहम लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान हर पल देती है जो जीवन मे हर किनारे को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग किनारों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि कोशिश अहम लगती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग हर पल देती है जो जीवन मे हर खयाल को राहों कि समझ देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग लम्हों कि जरुरत देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग इरादों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि आस अहम लगती है जो जीवन मे हर किनारे को दास्तानों कि तलाश हर पल देती है जो जीवन मे हर आवाज को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि पुकार अहम लगती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि कदम हर पल देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग अदाओं कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि तलाश अहम लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश हर पल देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे दास्तानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग इरादों कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...