Thursday 10 May 2018

कविता. २१३४. हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत।

                                                        हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर परख को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान कि तलाश देती है।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज कि तलाश देती है।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि तलाश देती है।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर आस को अलग इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किनारे कि तलाश देती है।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल कि तलाश देती है।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर आस को अलग जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धाराओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अदा कि तलाश देती है।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर आवाज कि तलाश देती है।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इशारे को आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि तलाश देती है।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर जज्बात को अलग तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल कि तलाश देती है।
हर लम्हे को कुछ कहने कि जरुरत लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इरादे को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...