Wednesday 9 May 2018

कविता. २१३२. हर मौके को अलग अल्फाजों कि।

                                                        हर मौके को अलग अल्फाजों कि।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि पुकार  जज्बात  देती है जो जीवन मे हर उमंग को अलग दिशाओं कि पहचान देती है हर पल को अलग आवाजों कि पुकार उजाले देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि समझ देती है जो जीवन मे हर एहसास को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उमंग को जज्बातों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग पहचान देती है।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि दास्तान जज्बात देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है हर पल को अलग आशाओं कि तलाश इशारे देती है जो जीवन मे हर जज्बात को अलग किनारों कि उमंग देती है जो जीवन मे  हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग पहचान देती है।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि तलाश जज्बात देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है हर पल को अलग अदाओं कि कोशिश इरादे देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर जज्बात को अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर राह को अलग पहचान देती है।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि उमंग जज्बात देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है हर पल को अलग दास्तानों कि पुकार एहसास देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग उजालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि पहचान देती है।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि दिशा जज्बात देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि पहचान देती है हर पल को अलग आवाजों कि पहचान दिशा देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग पहचान देती है।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि पुकार जज्बात देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है हर पल को अलग किनारों कि आवाज एहसास देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग पहचान देती है।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि पहचान जज्बात देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि उमंग देती है हर पल को अलग अदाओं कि तलाश दास्तान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर परख को अलग पहचान देती है।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि तलाश जज्बात देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है हर पल को अलग राहों कि तलाश इशारे देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग पहचान देती है।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि कोशिश जज्बात देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग दिशाओं कि आवाज देती है हर पल को अलग एहसासों कि उम्मीद इरादे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग पहचान देती है।
हर मौके को अलग अल्फाजों कि रोशनी जज्बात देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...