Monday 7 May 2018

कविता. २१२७. लहर को कहानी जरुरी लगती है।

                                             लहर को कहानी जरुरी लगती है।
हर लहर को बदलावों कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर बदलाव को एहसास कि कहानी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पहचान देती है।
हर लहर को आशाओं कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को आवाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं के नजारे कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को पहचान देती है।
हर लहर को किनारों कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर एहसास को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को खयाल कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इरादों कि आस को पहचान देती है।
हर लहर को कदमों कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर आवाज को उम्मीदों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इशारों कि तलाश को पहचान देती है।
हर लहर को दास्तानों कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर राहों कि तराने को पहचान देती है।
हर लहर को दिशाओं कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे हर आस कि तलाश को पहचान देती है।
हर लहर को आवाजों कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल कि कोशिश को पहचान देती है।
हर लहर को आशाओं कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को उजालों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर रोशनी कि उमंग को पहचान देती है।
हर लहर को अंदाजों कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि पुकार को पहचान देती है।
हर लहर को आवाजों कि कहानी जरुरी लगती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह कि दास्तान को पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...