Sunday 13 May 2018

कविता. २१४०. हर कदम पर अलग एहसासों कि।

                                                      हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी।  ‌
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी उमंग देती है जो जीवन मे हर दास्तान को कोशिश कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को समझ देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग पुकार को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दास्तान को आस देती है।
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आस कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को अलग इशारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग रंगों कि अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके मे अलग दास्तान को एहसास देती है।
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी उजाले देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि अलग उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को रोशनी देती है।
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को रोशनी कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इरादे कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को बदलावों कि उमंग देती है।
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी इशारा देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आस कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि अलग राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि तलाश देती है।
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को उम्मीदों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग उजालों कि अलग आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है।
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी इरादा देती है जो जीवन मे हर उमंग को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर आवाज कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर किनारे को बदलावों कि दास्तान देती है।
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कोशिश को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि अलग राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि तलाश देती है।
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को हर तलाश को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि अलग आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है।
हर कदम पर अलग एहसासों कि रोशनी पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग उजालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अल्फाजों कि अलग राह देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४३. आशाओं को बदलावों की।

                         आशाओं को बदलावों की। आशाओं को बदलावों की सरगम सपना सुनाती है इरादों को उम्मीदों की आवाज तलाश दिलाती है जज्बातों को ...