Sunday 6 May 2018

कविता. २१२६. हर जीवन के एहसास को।

                                                            हर जीवन के एहसास को।
हर जीवन के एहसास को जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को एहसासों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को पुकार देती है।
हर जीवन के एहसास को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर किनारे को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार देती है।
हर जीवन के एहसास को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पुकार देती है।
हर जीवन के एहसास को धाराओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लम्हों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को पुकार देती है।
हर जीवन के एहसास को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार देती है।
हर जीवन के एहसास को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दास्तानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को पुकार देती है।
हर जीवन के एहसास को आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग किनारों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर आस को पुकार देती है।
हर जीवन के एहसास को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग अंदाज कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार देती है।
हर जीवन के एहसास को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पुकार देती है।
हर जीवन के एहसास को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर दिशा को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर दास्तान को पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...