Thursday 3 May 2018

कविता. २११९. दास्तानों कि पहचान आस देती है।

                                                दास्तानों कि पहचान आस देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को अलग सुबह कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को दास्तानों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धाराओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उमंग को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...