Friday 11 May 2018

कविता. २१३६. हर सुबह कि रोशनी।

                                                            हर सुबह कि रोशनी।
हर सुबह कि रोशनी एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दिशा को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशा कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है।
हर सुबह कि रोशनी इशारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारे कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को खयालों कि तलाश देती है।
हर सुबह कि रोशनी किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आस कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसासों कि तलाश देती है।
हर सुबह कि रोशनी इरादा अलगसा देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग पुकार कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि तलाश देती है।
हर सुबह कि रोशनी अदा अलगसा देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग अंदाज कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को किनारों कि तलाश देती है।
हर सुबह कि रोशनी उजाला अलगसा देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग लहरों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि तलाश देती है।
हर सुबह कि रोशनी किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लम्हों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है।
हर सुबह कि रोशनी इशारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि तलाश देती है।
हर सुबह कि रोशनी इरादा अलगसा देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि तलाश देती है।
हर सुबह कि रोशनी एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इशारों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...