Thursday 17 May 2018

कविता. २१४८. हर नजारे को अलग आशाओं कि।

                                             हर नजारे को अलग आशाओं कि।
हर नजारे को अलग आशाओं कि तलाश रोशनी देती है जो चुपके से राहों कि तलाश को मतलब देती है जो जीवन मे हर आवाज को कोशिश इरादे देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर उजाले को उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि सुबह हर पल के साथ देती है।
हर नजारे को अलग आशाओं कि उमंग तराने देती है जो चुपके से आवाजों कि पुकार को कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदा इशारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि पहचान हर पल के साथ देती है।
हर नजारे को अलग आशाओं कि कोशिश उम्मीद देती है जो चुपके से तरानों कि कोशिश को अंदाज देती है जो जीवन मे हर राह को पुकार राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अंदाजों कि कोशिश हर पल के साथ देती है।
हर नजारे को अलग आशाओं कि पहचान राह देती है जो चुपके से आशाओं कि पहचान को खयाल देती है जो जीवन मे हर कदम को आस एहसास देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर जज्बात को किनारों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार हर पल के साथ देती है।
हर नजारे को अलग आशाओं कि पुकार दास्तान देती है जो चुपके से धाराओं कि शुरुआत को दास्तान देती है जो जीवन मे हर आवाज को पहचान उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर दास्तान कि तलाश हर पल के साथ देती है।
हर नजारे को अलग आशाओं कि आवाज पुकार देती है जो चुपके से तरानों कि परख को अल्फाज देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आस दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल कि पहचान हर पल के साथ देती है।
हर नजारे को अलग आशाओं कि पहचान दास्तान देती है जो चुपके से आशाओं कि निशानी को एहसास देती है जो जीवन मे हर लम्हे को लहर के किनारे देती है जो जीवन मे हर उमंग को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि पहचान हर पल के साथ देती है।
हर नजारे को अलग आशाओं कि उमंग आस देती है जो चुपके से दिशाओं कि पुकार को किनारे देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं के एहसास देती है जो जीवन मे आवाज को दिशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान कि आस हर पल के साथ देती है।
हर नजारे को अलग आशाओं कि कोशिश एहसास देती है जो चुपके से तरानों कि कोशिश को जज्बात देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं के किनारे देती है जो जीवन मे अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा कि कोशिश हर पल के साथ देती है।
हर नजारे को अलग आशाओं कि तलाश आवाज देती है जो चुपके से आवाजों कि पहचान को उजाले देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों के उजाले देती है जो जीवन मे किनारे को बदलावों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह कि पहचान हर पल के साथ देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...