Friday 4 May 2018

कविता. २१२२. हर कुदरत के एहसास को तलाश।

                                                          हर कुदरत के एहसास को तलाश।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राह देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाज देती है जो जीवन मे हर खयाल को रोशनी कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग लम्हों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आस को इरादे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग रोशनी कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग किनारे कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तान देती है जो जीवन मे हर पुकार को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर इशारे को राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलाव देती है जो जीवन मे हर एहसास को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर कुदरत के एहसास को तलाश कि आस रोशनी देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...