Sunday 6 May 2018

कविता. २१२५. हर दास्तान को हवाओं कि।

                                                           हर दास्तान को हवाओं कि।
हर दास्तान को हवाओं कि पुकार जरुरी लगती है जो जीवन मे हर एहसास को किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाज देती है।
हर दास्तान को हवाओं कि उमंग जरुरी लगती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग इरादों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर राह को उम्मीद देती है।
हर दास्तान को हवाओं कि तलाश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर आवाज को धून कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को उमंग देती है।
हर दास्तान को हवाओं कि पहचान जरुरी लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उमंग को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पुकार देती है।
हर दास्तान को हवाओं कि उमंग जरुरी लगती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर राह को तलाश देती है।
हर दास्तान को हवाओं कि कोशिश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर पल को उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसास देती है।
हर दास्तान को हवाओं कि परख जरुरी लगती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उमंग देती है।
हर दास्तान को हवाओं कि उमंग जरुरी लगती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग नजारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को उमंग देती है।
हर दास्तान को हवाओं कि पहचान जरुरी लगती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग रोशनी कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को उमंग देती है।
हर दास्तान को हवाओं कि तलाश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...