Sunday 15 April 2018

कविता. २०८३. कदमों को आहट।

                                                     कदमों को आहट।
कदमों को आहट एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे किनारों कि अलग कहानी कहती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों से जोडने कि दिशाएं देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर किस्से को आस कि अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कश्ती को लहरों कि पहचान देती है।
कदमों को आहट किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे अंदाजों कि अलग दिशा कहती है जो जीवन मे हर उजाले को उम्मीदों से जोडने कि पुकार देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अंदाजों कि अलग राह देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को आवाजों कि कहानी देती है।
कदमों को आहट इरादा अलगसा देती है जो जीवन मे राहों कि अलग दास्तान कहती है जो जीवन मे हर रोशनी को आशाओं से जोडने कि कहानी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को आशाओं कि अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर सुबह को किरणों कि पहचान देती है।
कदमों को आहट इशारा अलगसा देती है जो जीवन मे आशाओं कि अलग तलाश कहती है जो जीवन मे हर आस को इरादों से जोडने कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि अलग उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि कोशिश देती है।
कदमों को आहट उजाला अलगसा देती है जो जीवन मे अंदाजों कि अलग कहानी कहती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों से जोडने कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उमंग को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर तलाश को दिशाओं कि अलग राह देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि दिशा देती है।
कदमों को आहट किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे आशाओं कि अलग राह कहती है जो जीवन मे हर पल को किनारों से जोडने कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को खयालों कि अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि तलाश देती है।
कदमों को आहट इरादा अलगसा देती है जो जीवन मे किनारों कि अलग दास्तान कहती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों से जोडने कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर उमंग को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि अलग निशानी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि पहचान देती है।
कदमों को आहट किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे अंदाजों कि अलग पहचान कहती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों से जोडने कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि अलग राह देती है जो जीवन मे हर परख को अलग लम्हों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है।
कदमों को आहट इरादा अलगसा देती है जो जीवन मे आवाजों कि अलग तलाश कहती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं से जोडने कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर उमंग को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर तराने को खयालों के अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर बदलाव को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
कदमों को आहट किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे आशाओं कि अलग दिशा कहती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों से जोडने कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर सोच को अलग इरादों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आस को अंदाजों कि अलग राह देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...