Tuesday 17 April 2018

कविता. २०८८. हर लम्हे को लहरों कि पहचान।

                                                      हर लम्हे को लहरों कि पहचान।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एक तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को एक अदा देती है जो जीवन मे हर कोशिश को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि धून देती है जो जीवन मे हर कहानी को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दिशा को एक तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि लहर देती है।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर दास्तान को एक कहानी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग धाराओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर तराने को एक अदा देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को एक तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग इशारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे इरादे को अलग दिशाओं कि तलाश देती है।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को एक अदा देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग राहों कि अहमियत देती है जो जीवन मे इशारे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को एक तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे अदाओं को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम को एक अदा देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग कदमों कि आस देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे इरादों को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।
हर लम्हे को लहरों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर एहसास को एक कहानी देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे राहों को अलग दिशाओं कि उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...