Friday 6 April 2018

कविता. २०६५. हर एहसास को मुस्कान कि।

                                                 हर एहसास को मुस्कान कि।
हर एहसास को मुस्कान कि दुआ जरुरी होती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग रोशनी कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को आस देती है।
हर एहसास को मुस्कान कि कोशिश जरुरी होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग खयालों कि दुआएं देती है जो जीवन मे हर रोशनी को परख देती है जो जीवन मे हर पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आस देती है।
हर एहसास को मुस्कान कि तलाश जरुरी होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग तलाश कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाज देती है जो जीवन मे हर रोशनी देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि आस देती है।
हर एहसास को मुस्कान कि उमंग जरुरी होती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग रोशनी कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को रोशनी देती है जो जीवन मे हर राह देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को आस देती है।
हर एहसास को मुस्कान कि पहचान जरुरी होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तराने देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग कहानियों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को एहसास कि आस देती है।
हर एहसास को मुस्कान कि राह जरुरी होती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को उजाले देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलाव देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर उजाले को उम्मीदों कि पुकार कि आस देती है।
हर एहसास को मुस्कान कि पहचान जरुरी होती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर परख को अलग कोशिश कि सुबह देती है जो जीवन मे हर रोशनी कि आस देती है।
हर एहसास को मुस्कान कि उमंग जरुरी होती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर रोशनी को परख देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान कि आस देती है।
हर एहसास को मुस्कान कि उम्मीद जरुरी होती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उमंग को आवाज देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले कि आस देती है।
हर एहसास को मुस्कान कि पहचान जरुरी होती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अंदाज देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी कि आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४४. जज्बातों की धून अक्सर।

                             जज्बातों की धून अक्सर। जज्बातों की धून अक्सर पहचान दिलाती है लहरों को राहों की सौगात सुबह दिलाती है लम्हों को ख...