Thursday 19 April 2018

कविता. २०९२. हर दास्तान को कदमों कि।

                                                      हर दास्तान को कदमों कि।
हर दास्तान को कदमों कि आवाज इरादे देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को एहसास कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि कोशिश इशारे देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग धाराओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर किनारे को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर धून को अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि पहचान राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को बदलावों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर तराने को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर तराने को अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि कोशिश राहे देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर सुबह को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग नजारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर परख को अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि तलाश राहे देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि उमंग राहे देती है जो जीवन मे हर बदलाव को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि पहचान राहे देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर तराने को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि तलाश राहे देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग आशाओं कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर आस को अलग इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि कोशिश राहे देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि पुकार राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाजों को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को दिशाओं को अलग आवाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...