Friday 20 April 2018

कविता. 2093. हर दास्तान को कोशिश अलग।

                                                     हर दास्तान को कोशिश अलग।
हर दास्तान को कोशिश अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलाव कि पहचान देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे सूरज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आस कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इरादे कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे नजारे को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदा कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग दिशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाज को अलग तरानों का अंदाज देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग नजारे कि आस देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग अंदाजों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे एहसास को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदा कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग तरानों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाज कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग खयालों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग आवाजों कि सोच देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग नजारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे इरादे को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदा कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग राह कि आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग खयालों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अल्फाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे अदा को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग पुकार कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग एहसासों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आस को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अदाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे एहसास को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग तरानों कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...