Sunday 11 March 2018

कविता. २०१३. हर कदम को अलग लहरों कि।

                                                   हर कदम को अलग लहरों कि।
हर कदम को अलग लहरों कि पुकार इरादे देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग बदलावों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर तराने को एहसास देती है।
हर कदम को अलग लहरों कि दास्तान इशारे देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अल्फाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज देती है।
हर कदम को अलग लहरों कि तलाश एहसास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को कदमों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को उमंग देती है।
हर कदम को अलग लहरों कि दास्तान उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को इशारे देती है।
हर कदम को अलग लहरों कि कोशिश किनारे देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अंदाज देती है।
हर कदम को अलग लहरों कि उम्मीद खयाल देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को एहसास देती है।
हर कदम को अलग लहरों कि दास्तान उजाले देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को खयाल देती है।
हर कदम को अलग लहरों कि तलाश उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को तलाश देती है।
हर कदम को अलग लहरों कि कोशिश एहसास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को खयाल देती है।
हर कदम को अलग लहरों कि दास्तान आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को एहसास देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...