Saturday 17 March 2018

कविता. २०२६. आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई।

                                                   आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई इशारों कि परख देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इशारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पुकार देती है।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि पहचान देती है।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि रोशनी देती है।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तरानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उम्मीदों कि तलाश देती है।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आशाओं कि पहचान देती है।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर दास्तानों को अलग दिशाओं कि आस देती है।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर किनारों को अलग दास्तानों कि लहर देती है।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि कोशिश देती है।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है।
आशाओं कि मंजिल जीवन मे कई तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...