Tuesday 13 March 2018

कविता. २०१७. हर कदम को एहसास के साथ।

                                    ‌ ‌    ‌‌           हर कदम को एहसास के साथ।              ‌‌
‌‌हर कदम को अलग आशाओं कि पुकार कोशिश देती है जो जीवन मे आगे बढने कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पहचान को एतबार देती है जो जीवन मे हर एहसास को आस देती है जो जीवन मे बदलावों को तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि रोशनी किनारों के एहसास के साथ देती है।
हर कदम को अलग दिशाओं कि पहचान उजाले देती है जो जीवन मे आगे बढने कि उमंग को इशारे देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को खयाल देती है जो जीवन मे हर एहसास को तलाश देती है जो जीवन मे आवाजों को किनारे देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दास्तानों कि लहर अदाओं के पहचान कि रोशनी उमंग के साथ देती है।
हर कदम को अलग आवाजों कि तलाश पुकार देती है जो जीवन मे आगे बढने कि राह देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को किनारे देती है जो जीवन मे हर एहसास को आवाज देती है जो जीवन मे अंदाजों को दास्तान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि तलाश अंदाजों के इशारे कि पहचान आस के साथ देती है।
हर कदम को अलग अंदाजों कि रोशनी नजारे देती है जो जीवन मे आगे बढने कि आवाज देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को खयाल देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहर देती है जो जीवन मे खयालों को एतबार देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अंदाजों कि रोशनी किनारों के उमंग कि आवाज के साथ देती है।
हर कदम को अलग राहों कि पहचान अंदाज देती है जो जीवन मे आगे बढने कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राह देती है जो जीवन मे दास्तानों को आवाज देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि कोशिश आवाजों के इशारे कि पहचान के साथ देती है।
हर कदम को अलग दिशाओं कि आस आवाज देती है जो जीवन मे आगे बढने कि राह देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को इशारे देती है जो जीवन मे अंदाजों को दास्तान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग राहों कि तलाश खयालों के इरादे कि तलाश किनारों मे उमंग के साथ देती है।
हर कदम को अलग आवाजों कि कोशिश तलाश देती है जो जीवन मे आगे बढने कि आवाज देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को इरादे देती है जो जीवन मे आवाजों को उजाले देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि आस राहों के तराने कि सुबह दास्तानों मे राह के साथ देती है।
हर कदम को अलग आशाओं कि पुकार अंदाज देती है जो जीवन मे आगे बढने कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को खयाल देती है जो जीवन मे हर मौके को आशा देती है जो जीवन मे अंदाजों को दास्तान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आवाजों कि उमंग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे अदा को किनारे के साथ देती है।
हर कदम को अलग आवाजों कि उमंग तलाश देती है जो जीवन मे आगे बढने कि राह देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को आस देती है जो जीवन मे हर मोड को राह देती है जो जीवन मे खयालों को एतबार देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि तलाश इरादे कि पहचान देती है जो जीवन मे अंदाजों को दास्तान के साथ देती है।
हर कदम को अलग किनारों कि पहचान पुकार देती है जो जीवन मे आगे बढने कि आवाज देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तरानों कि लहर देती है जो जीवन मे दास्तानों को आवाज देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग इरादों कि सुबह आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारों को उम्मीद उजालों के साथ देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...