Sunday 4 March 2018

कविता. २०००. हर लम्हा जीवन मे हर एहसास

                            ‌‌     ‌‌‌                     हर लम्हा जीवन मे हर एहसास                    ‌‌
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को परख कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि हकीकत देती है जो जीवन मे हर एहसास को सांस देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले कि समझ होती है जो जीवन मे हर मौके को बदलावों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि आस देती है।
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को खयालों कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज को खयाल देती है जो जीवन मे हर पल को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद कि सुबह होती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि लहर देती है।
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को अंदाज कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों को कोशिश देती है जो जीवन मे हर सुबह को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर मौके को दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है।
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को अंदाजों कि रोशनी होती है जो जीवन मे हर अदा को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं को इरादे देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि लहर होती है जो जीवन मे हर मोड को कदमों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को अदाओं कि आवाज होती है जो जीवन मे हर राह को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को कदमों को परख देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देती है।
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को बदलावों कि तलाश होती है जो जीवन मे हर आस को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं को उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग रंगों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को उमंग देती है।
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को किनारों कि लहर होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को खयालों को पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को कदम देती है।
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को दास्तानों कि सुबह होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों को उजाला देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को रोशनी देती है।
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं को इरादे देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को खयाल देती है।
हर लम्हा जीवन मे हर एहसास को बदलावों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इशारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों कि दिशा देती है जो जीवन मे हर मोड को खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...