Wednesday 14 February 2018

कविता. ‌ १९६४. हर पल को अलग एहसास देती है।

                      ‌           ‌                       हर पल को अलग एहसास देती है।
‌हर पल को अलग कदमों कि आहट मिलती है जो जीवन मे हर रंग को बदलकर रख देती है जो जीवन मे हर एहसास को एक आवाज देती है जो जीवन मे हर आस को कई तरंगों का सहारा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को किनारे देती है।
हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश मिलती है जो जीवन मे हर मौके को परखकर रख देती है जो जीवन मे हर मौके को एक एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को कई कदमों का इशारा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर खयाल को सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले देती है।
हर पल को अलग इशारों कि जरुरत मिलती है जो जीवन मे हर मोड को समझाकर रख देती है जो जीवन मे हर राह को एक पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को कई आवाजों का किनारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को खयाल देती है।
हर पल को अलग एहसासों कि कोशिश मिलती है जो जीवन मे हर राह को आजमाकर रख देती है जो जीवन मे हर मोड को एक उम्मीद देती है जो जीवन मे हर इरादे को कई आशाओं का एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को खयाल देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इरादे को आस देती है।
हर पल को अलग आवाजों कि तलाश मिलती है जो जीवन मे हर पल को परखकर रख देती है जो जीवन मे हर मौके को एक दास्तान देती है जो जीवन मे हर इशारे को कई दिशाओं का इरादा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को उमंग देती है।
हर पल को अलग दिशाओं कि आस मिलती है जो जीवन मे हर मोड को समझाकर रख देती है जो जीवन मे हर पल को एक दिशा देती है जो जीवन मे हर इरादे को कई किनारों का सहारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर लम्हे को एहसास देती है जो जीवन मे हर राह को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को उम्मीद देती है।
हर पल को अलग दास्तानों कि लहर मिलती है जो जीवन मे हर मौके को परखकर रख देती है जो जीवन मे हर मोड को एक एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को कई आशाओं का एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले देती है।
हर पल को अलग खयालों कि कोशिश मिलती है जो जीवन मे हर किनारे को आजमाकर रख देती है जो जीवन मे हर मौके को एक कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को कई आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को इरादे देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को आस देती है।
हर पल को अलग दिशाओं कि आवाज मिलती है जो जीवन मे हर मोड को परखकर रख देती है जो जीवन मे हर पल को एक उम्मीद देती है जो जीवन मे हर शुरुआत को कई एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को इशारे देती है।
हर पल को अलग कदमों कि पुकार मिलती है जो जीवन मे हर मौके को समझकर रख देती है जो जीवन मे हर राह को एक एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को कई दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग खयालों को कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को उम्मीद देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...