Saturday 3 February 2018

कविता. १९४२. लम्हों को पकडने कि।

                                                           लम्हों को पकडने कि।
लम्हों को पकडने कि कोशिश इशारों को आशाएं देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग जज्बातों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पुकार देती जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है।
लम्हों को पकडने कि लहर इरादों को बदलाव देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दुनिया देती है।
लम्हों को पकडने कि तलाश उजालों को आस देती है जो जीवन मे आशा को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशा देती है।
लम्हों को पकडने कि सुबह अंदाजों को आवाज देती है जो जीवन मे राहों को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयाल देती है।
लम्हों को पकडने कि आवाज एहसासों को राह देती है जो जीवन मे मौकों को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राह देती है।
लम्हों को पकडने कि कोशिश इरादों को बदलाव देती है जो जीवन मे आशा को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग राहों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि धारा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है।
लम्हों को पकडने कि उम्मीद इशारों को अंदाज देती है जो जीवन मे राहों को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लहरों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दुनिया देती है।
लम्हों को पकडने कि तलाश इरादों को आवाज देती है जो जीवन मे धारा को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारा देती है।
लम्हों को पकडने कि सुबह किनारों को एहसास देती है जो जीवन मे किस्से को अलग दास्तानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयाल देती है।
लम्हों को पकडने कि कोशिश इशारों को अंदाज देती है जो जीवन मे कदम को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...