Saturday 20 January 2018

कविता. १९१४. हर पल को अलग।

            ‌                                                  हर पल को अलग।
हर पल को अलग दिशाओं को एहसासों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इशारों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग किनारों को उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग उम्मीद देती है जो जीवन मे अलग दास्तानों कि लहर देती है।
हर पल को अलग आवाजों को इरादों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग रोशनी कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि आवाज देती है जो जीवन मे अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है जो जीवन मे अलग आशाओं कि समझ देती है।
हर पल को अलग अंदाजों को इशारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अदाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास देती है जो जीवन मे अलग कदमों कि सुबह देती है।
हर पल को अलग आशाओं को कोशिश कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे अलग खयालों कि परख देती है।
हर पल को अलग अदाओं को उजाले कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे अलग कदमों कि आवाज देती है।
हर पल को अलग खयालों को कोशिश कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे अलग अंदाजों कि कोशिश देती है।
हर पल को अलग आवाजों को राह कि सोच देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे अलग कदमों कि पुकार देती है।
हर पल को अलग अंदाजों को इशारों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे अलग दास्तानों कि राह देती है।
हर पल को अलग आशाओं को कोशिश कि राह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे अलग दिशाओं कि तलाश देती है।
हर पल को अलग आवाजों को उजाले कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे अलग अंदाजों कि कोशिश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४३. आशाओं को बदलावों की।

                         आशाओं को बदलावों की। आशाओं को बदलावों की सरगम सपना सुनाती है इरादों को उम्मीदों की आवाज तलाश दिलाती है जज्बातों को ...