Monday 11 December 2017

कविता. 1833. किसी लम्हे को अलग।

                                                           किसी लम्हे को अलग।
किसी लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दास्तानों कि तलाश हर एहसास के साथ अक्सर देती है।
किसी लम्हे को अलग अंदाजों कि अहमियत उजाले देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे उजालों कि पुकार देती है।
किसी लम्हे को अलग राहों कि दास्तान एहसास देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे दास्तानों कि सुबह देती है।
किसी लम्हे को अलग दिशाओं कि पहचान अहमियत देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे इशारों कि पहचान देती है।
किसी लम्हे को अलग आशाओं कि जरुरत उम्मीद देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर कदमों को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे इरादों कि जरुरत देती है।
किसी लम्हे को अलग आवाजों कि अहमियत उजाले देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर राहों को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे उजालों कि तलाश देती है।
किसी लम्हे को अलग दिशाओं कि पहचान इरादे देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग खयालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर राह को अलग कदमों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीदों को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे इरादों कि तलाश देती है।
किसी लम्हे को अलग अंदाजों कि अहमियत दुनिया देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर उजालों कि अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे इशारों कि जरुरत देती है।
किसी लम्हे को अलग आशाओं कि जरुरत आस देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदाओं कि अलग राह कि पुकार देती है जो जीवन मे उम्मीदों कि पहचान देती है।
किसी लम्हे को अलग अदाओं कि दुनिया उजाला देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे उजालों कि जरुरत देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४३. आशाओं को बदलावों की।

                         आशाओं को बदलावों की। आशाओं को बदलावों की सरगम सपना सुनाती है इरादों को उम्मीदों की आवाज तलाश दिलाती है जज्बातों को ...