Thursday 23 November 2017

कविता. 1798. ‌‌‌‌हर बार कोई कहानी।

                                                               हर बार कोई कहानी।
हर बार कोई कहानी एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि कशिश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि सुबह देती है।
हर बार कोई कहानी एतबार अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है।
हर बार कोई कहानी किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि तलाश देती है।
हर बार कोई कहानी तराना अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि जरुरत देती है।
हर बार कोई कहानी इशारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है।
हर बार कोई कहानी अंदाज अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे किनारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है।
हर बार कोई कहानी उजाला अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग सुबह कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि जरुरत देती है।
हर बार कोई कहानी इशारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मोड कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि राह देती है।
हर बार कोई कहानी उम्मीद का किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अल्फाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि राह देती है।
हर बार कोई कहानी समझ का तराना अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि सुबह देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...