Thursday 9 November 2017

कविता. 1770. कहानियों कि दुनिया।

                                                        कहानियों कि दुनिया।
कहानियों कि दुनिया अलग दिशा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर किरदार को अलग दिशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मोड कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि उम्मीदे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि अलग सुबह देती है।
कहानियों कि दुनिया अलग किनारा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग मौकों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मोड कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि अलग दुनिया देती है।
कहानियों कि दुनिया अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि परख देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि अलग तलाश देती है।
कहानियों कि दुनिया अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि अलग धारा देती है।
कहानियों कि दुनिया अलग तराने देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग मौकों कि अलग पुकार देती है।
कहानियों कि दुनिया अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि अलग राह देती है।
कहानियों कि दुनिया अलग दिशा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि अलग परख देती है।
कहानियों कि दुनिया अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग निशानी कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि अलग तलाश देती है।
कहानियों कि दुनिया अलग रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि अलग पुकार देती है।
कहानियों कि दुनिया अलग दिशा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर दास्तानों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे अलग किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किस्सों कि अलग आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...