Thursday 9 November 2017

कविता. 1769. एहसास को अलग।

                                                             एहसास को अलग।
हर एहसास को अलग दिशाओं कि पहचान जरुरी होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर जज्बातों को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग इशारों कि आवाज देती है।
हर एहसास को अलग आशाओं कि तलाश जरुरी होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है।
हर एहसास को अलग अंदाजों कि दुनिया जरुरी होती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग उम्मीदों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि तलाश देती है।
हर एहसास को अलग आवाजों कि पहचान जरुरी होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर एहसास को अलग इरादों कि तलाश जरुरी होती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को उम्मीदों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि सुबह देती है।
हर एहसास को अलग आशाओं कि उम्मीद जरुरी होती है जो जीवन मे हर अदा को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।
हर एहसास को अलग अंदाजों कि दुनिया जरुरी होती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है।
हर एहसास को अलग राहों कि दास्तान जरुरी होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मोड कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है।
हर एहसास को अलग आशाओं कि तलाश जरुरी होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि दिशा देती है जो जीवन मे मौके को अलग इरादों कि पहचान देती है।
हर एहसास को अलग किनारों कि दुनिया जरुरी होती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...