Tuesday 7 November 2017

कविता. 1765. आसमान को कई रंगों कि दुनिया।

                                                 आसमान को कई रंगों कि दुनिया।
आसमान को कई रंगों कि दुनिया पहचान का नजारा कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई राहों को पुकार देती है जो जीवन मे मौसम को अलग आशाओं कि दिशा देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग जज्बात कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किस्सों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है।
आसमान को कई रंगों कि दुनिया पुकार का अंदाज कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई दिशाओं को बदलाव देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग जज्बातों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है।
आसमान को कई रंगों कि दुनिया इरादों का उजाला कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई किनारों को मतलब देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है।
आसमान को कई रंगों कि दुनिया इशारों का एहसास कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई राहों को कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग किनारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि दास्तान देती है।
आसमान को कई रंगों कि दुनिया आशाओं का किनारा कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई किनारों को मतलब देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उम्मीदों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है।
आसमान को कई रंगों कि आस दिशाओं का एहसास कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई राहों को आवाज देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्सों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को एहसासों कि पुकार अलग उम्मीदों कि दास्तान देती है।
आसमान को कई रंगों कि पहचान आशाओं का उजाला कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं के अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को उजालों कि आस अलग पहचान कि शुरुआत देती है।
आसमान को कई रंगों कि दुनिया उजालों का मकसद कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों के साथ तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है।
आसमान को कई रंगों कि पहचान आशाओं का किनारा कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि जरुरत देती है।
आसमान को कई रंगों कि सुबह अंदाजों का इरादा कुछ अलगसा देती है जो जीवन मे कई राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उम्मीदों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...