Monday 6 November 2017

कविता. 1763. किनारों को अलग।

                                                         किनारों को अलग।
किनारों को अलग आशाओं कि जरुरत हर मौके को अलग सुबह कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उजालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस देती है।
किनारों को अलग अंदाजों कि दुनिया हर मौके को अलग तराने कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पहचान देती है।
किनारों को अलग अदाओं कि तलाश हर मौके को अलग राह कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है!
किनारों को अलग मतलब कि दास्तान हर मौके को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदा देती है।
किनारों को अलग अंदाजों कि पहचान हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि उम्मीद अलग तलाश देती है।
किनारों को अलग आशाओं कि तलाश हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि जरुरत अलग पुकार देती है।
किनारों को अलग तरानों कि रोशनी हर मौके को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि उम्मीद अलग राह देती है।
किनारों को अलग अंदाजों कि दुनिया हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान अलग पुकार देती है।
किनारों कि अलग राहों कि दास्तान हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग रंगों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि जरुरत अलग तलाश देती है।
किनारों कि अलग अंदाजों कि दुनिया हर मोड को अलग कदमों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान अलग दिशा देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...