Friday 3 November 2017

कविता. 1758. हर पल कोई कहानी।

                                                         हर पल कोई कहानी।
हर पल कोई कहानी एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को तलाश देती है जो जीवन के किस्सों कि पुकार कि राह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाज कि रोशनी हर मौके पर देती है।
हर पल कोई कहानी इशारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग धाराओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को आस देती है जो जीवन मे जीवन के इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि जरुरत हर अक्सर रोशनी मोड पर देती है।
हर पल कोई कहानी उजाला अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तलाश कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को उम्मीद देती है जो जीवन इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि दुनिया हर मौके के साथ हर इरादे पर देती है।
हर पल कोई कहानी किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को एहसास देती है जो जीवन राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि तलाश हर मोड के साथ हर उजाले पर देती है।
हर पल कोई कहानी इरादा अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि जरुरत हर मोड के साथ हर कोशिश कि राह पर देती है।
हर पल कोई कहानी इशारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान हर मोड के साथ हर एहसास कि ख्वाईश देती है।
हर पल कोई कहानी खयाल अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश हर मोड के साथ हर इरादे कि तलाश देती है।
हर पल कोई कहानी सोच का किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया हर मोड के साथ हर पल कि पुकार देती है।
हर पल कोई कहानी समझ का इरादा अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश हर राह के साथ उजालों कि दिशा हर मोड कि उम्मीद देती है।
हर पल कोई कहानी उम्मीद का इशारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि दिशा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि दुनिया हर मोड के साथ उम्मीदों कि जरुरत हर पल कि पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...