Friday 6 October 2017

कविता. १७०२. हर लहर को अलग।

                                                          हर लहर को अलग।
हर लहर को अलग एहसासों कि उम्मीद अलग रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग नजारों कि तलाश देती है हर लहर को अलग आवाजों कि तलाश उजाले देते है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देते है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि उम्मीद देते है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि जरुरत देते है जो जीवन मे हर नजारे को अलग अरमानों कि सुबह देते है।
हर लहर को अलग आशाओं कि पहचान अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है हर लहर को अलग धाराओं कि सुबह हर लम्हे के साथ देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग अदाओं कि जरुरत अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इशारों कि रोशनी देती है हर लहर को अलग इरादों कि तलाश हर लम्हे के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है।
हर लहर को अलग पुकारों कि कहानी अलग किस्से देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है हर लहर को अलग आशाओं कि पहचान हर लम्हे के साथ देती है जो जीवन मे हर अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग सुबह का उजाला देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि उम्मीद अलग किनारों कि तलाश देती है।
हर लहर को अलग आवाजों कि दास्तान अलग इरादे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है हर लहर को अलग किनारों कि तलाश हर लम्हे के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके कि आवाज देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि तलाश अलग राह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अल्फाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इरादों कि पुकार देती है।
हर लहर को अलग आशाओं कि पहचान अलग आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किस्से देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान देती है।
हर लहर को अलग अदाओं कि दुनिया अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।
हर लहर को अलग तरानों कि रोशनी अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि तलाश देती है।
हर लहर को अलग इशारों कि पहचान अलग जज्बात देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे अलग सुबह कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...