Sunday 8 October 2017

कविता. १७०५. हर लहर को अलग।

                                                     हर लहर को अलग।
हर लहर को अलग आवाज कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कहानी को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाज देती है।
हर लहर को अलग दास्तान कि उम्मीद उजाले देती है जो जीवन मे हर किरण को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर हर मोड को अलग किनारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग पुकार देती है।
हर लहर को अलग आशाओं कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर राह को अलग कहानियों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दुनिया देती है।
हर लहर को अलग किनारे कि सुबह नजारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग नजारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है।
हर लहर को अलग अदाओं कि तलाश एहसास देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है।
हर लहर को अलग तरानों कि रोशनी किनारा देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है।
हर लहर को अलग आवाजों कि पहचान उजाले देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है।
हर लहर को अलग आशाओं कि जरुरत दिशा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उजालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज देती है।
हर लहर को अलग किनारों कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर राह को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है।
हर लहर को अलग दिशाओं कि जरुरत तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...