Monday 2 October 2017

कविता. १६९४. सुबह के रंगों कि दुनिया अलग।

                                             सुबह के रंगों कि दुनिया अलग।
सुबह के रंगों कि दुनिया अलग इरादे देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि तलाश उजाले देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर शुरुआत को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि पहचान देती है।
सुबह के रंगों कि दुनिया अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि जरुरत अंदाजों मे हर लम्हे पर देती है जो जीवन मे हर बदलाव कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि कहानी एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि पहचान अलग जज्बातों कि दास्तान देती है।
सुबह के रंगों कि दुनिया अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान हर मौसम के साथ हर पल देती है जो जीवन मे हर मोड कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को कई नजारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर बादल को अलग रंगों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अफसानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाज कि रोशनी देती है।
सुबह के रंगों कि दुनिया अलग शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पहचान हर मोड के साथ हर इरादे को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि समझ अलग पहचान कि पहचान देती है।
सुबह के रंगों कि दुनिया अलग उजाले देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान हर पल के साथ हर मौके को सोच के साथ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि पुकार अलग एहसास कि रोशनी देती है।
सुबह के रंगों कि दुनिया अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान हर मोड के साथ देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग उम्मीदों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कहानियों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज कि रोशनी अलग राह कि पहचान देती है।
सुबह के रंगों कि दुनिया अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आसमान कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि समझ देती है।
सुबह के रंगों कि दुनिया अलग आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत हर किस्से को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तलाश कि आवाज देती है।
सुबह के रंगों कि दुनिया अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों को राह देती है जो जीवन मे हर आशाओं कि पहचान को समझ देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान अलग इशारों कि जरुरत देती है।
सुबह के रंगों कि पहचान अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर राह को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आसमानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि परख अलग इरादों कि पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...