Tuesday 3 October 2017

कविता. १६९५. हर पल को अलग आसमान कि।

                                                  हर पल को अलग आसमान कि।
हर पल को अलग आसमान कि तलाश दिशाओं को आवाज देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर लम्हे को उजाले देती है।
हर पल को अलग आसमान कि पुकार आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को उजाले देती है।
हर पल को अलग आसमान के इरादे अदाओं कि तलाश देते है जो जीवन मे हर राह को अलग पुकारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं के किनारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले देती है।
हर पल को अलग आसमान कि आवाज इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को उजाले देती है।
हर पल को अलग आसमान कि समझ दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कहानियों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मोड को उजाले देती है।
हर पल को अलग आसमान कि पुकार अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आशाओं को उजाले देती है।
हर पल को अलग आसमान कि तलाश किस्सों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर तराने को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले देती है।
हर पल को अलग आसमान कि पहचान किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को उजाले देती है।
हर पल को अलग आसमान कि पुकार कहानियों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को उजाले देती है।
हर पल को अलग आसमान को दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...