Saturday 14 October 2017

कविता. १७१७. हर बारीश कि धारा।

                                                       हर बारीश कि धारा।
हर बारीश कि धारा अलग कहानी कि समझ देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग किस्सों कि अलग आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आसमानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग किनारों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग तलाश देती है।
हर बारीश कि धारा अलग पुकार कि आवाज देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग हवाओं कि अलग खुशबू देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग आवाजों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसास देती है।
हर बारीश कि धारा अलग आशाओं कि कहानी देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग अंदाजों कि अलग प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार देती है।
हर बारीश कि धारा अलग अंदाजों कि पहचान देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग आशाओं कि अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाज देती है।
हर बारीश कि धारा अलग दिशाओं कि दास्तान देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग अंदाजों कि अलग सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग लम्हों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग निशानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है।
हर बारीश कि धारा अलग आशाओं कि पहचान देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग अदाओं कि अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है।
हर बारीश कि धारा अलग अंदाजों कि दुनिया देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग हवाओं कि अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है।
हर बारीश कि धारा अलग जज्बातों कि दास्तान देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग किनारों कि अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज देती है।
हर बारीश कि धारा अलग दिशाओं कि पहचान देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है।
हर बारीश कि धारा अलग अंदाजों कि दुनिया देकर जाती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उजालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग रोशनी देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...