Sunday 1 October 2017

कविता. १६९२. अलग अंदाजों कि।

                                                        अलग अंदाजों कि।
अलग अंदाजों कि आवाज किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग जज्बातों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग लहर कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाज देती है।
अलग अंदाजों कि पुकार अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लम्हों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग समझ कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास को अलग पुकार देती है।
अलग अंदाजों कि कहानी आशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग किरणों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाज को अलग आस देती है।
अलग अंदाजों कि दास्तान अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लहर को अलग किस्से देती है।
अलग अंदाजों कि पुकार इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज को अलग पहचान देती है।
अलग अंदाजों कि पहचान किनारों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि सोच देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों को अलग दास्तान देती है।
अलग अंदाजों कि आवाज दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि अदा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं को अलग पुकार देती है।
अलग अंदाजों कि पुकार आशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदमों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं को तलाश देती है।
अलग अंदाजों कि आवाज अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं को तराने देती है।
अलग अंदाजों कि जरुरत आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किस्से कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों को एहसास देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...