Sunday 15 October 2017

कविता. 1719 एक आवाज को हर लम्हे।

                                                     एक आवाज को हर लम्हे।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किस्सों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल खुशियों कि शुरुआत हर सुबह के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहचान हर दास्तान मे अक्सर देती है।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत हर मोड मे अक्सर देती है।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग धाराओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन जीवन मे हर मौके को अलग इरादे कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल उम्मीदों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि अहमियत हर पल मे अक्सर देती है।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि दास्तान देती है जो जीवन कि हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन की हर मौके को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि पहचान हर लम्हे मे अक्सर देती है।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि कहानी देती है जो जीवन कि हर धारा को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कोशिश को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल राहों कि दास्तान अलग उजाले देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग मतलब कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश हर मोड मे अक्सर देती है।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तलाश कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश हर राह मे अक्सर देती है।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन की एक कोशिश को अलग दिशाओं कि तलाश उजाले देती है जो जीवन मे एक राह कि आवाज देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अल्फाजों कि पुकार हर मोड मे अक्सर देती है।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे एक धारा को अलग बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर कहानी को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान हर राह मे अक्सर देती है।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया हर पल मे अक्सर देती है।
एक आवाज को हर लम्हे को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि पहचान हर मोड मे अक्सर देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...