Thursday 19 October 2017

कविता. 1728. हर खयाल कि दास्तान।

                      ‌‌‌‌‌‌‌ ‌                                 हर खयाल कि दास्तान।
हर खयाल कि दास्तान हर पुकार को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर सोच को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे अलग एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पन्नों कि आस देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं के ख्वाब देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों का एहसास देती है जो जीवन मे हर खयाल को एक तलाश अक्सर देती है।
हर खयाल कि दास्तान हर आवाज को अलग आशा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे अलग किनारों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर एहसास को अदाओं के किनारे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों का एहसास देती है जो जीवन मे हर राह को एक आस अक्सर देती है।
हर खयाल कि दास्तान हर आशा को अलग उजाला देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अल्फाज कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग आवाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को ख्वाबों के इरादे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं का उजाला देती है जो जीवन मे हर मोड को एक सहारा अक्सर देती है।
हर खयाल कि दास्तान हर मोड को अलग उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे अलग एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर एहसास को इशारों के एतबार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं का किनारा देती है जो जीवन मे हर मौके को एक पहचान अक्सर देती है।
हर खयाल कि दास्तान हर समझ को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाज कि दिशा देती है जो जीवन मे अलग अंदाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर एहसास को इरादों के साथ उजाले देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दिशा देती है जो जीवन मे हर किस्से को एक आस अक्सर देती है।
हर खयाल कि शुरुआत हर राह को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे अलग पुकार कि दिशा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को इशारों के साथ आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किनारे को एक पहचान अक्सर देती है।
हर खयाल कि तलाश हर मोड को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अंदाज देती है जो जीवन मे हर एहसास को राहों के साथ उजाले देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को एक आवाज अक्सर देती है।
हर खयाल कि दास्तान हर पल को अलग इरादे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को एक पहचान कि परख अक्सर देती है।
हर खयाल कि दास्तान हर राह को अलग उजाले देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे अलग उम्मीदों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों को एतबार एक इरादा अक्सर देती है।
हर खयाल कि पुकार हर अंदाज को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे अलग सुबह कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अंदाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं को एक कोशिश अक्सर देती है।

1 comment:

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...