Wednesday 18 October 2017

कविता. 1726. हर रंग मे कोई।

                                                       हर रंग मे कोई।
हर रंग मे कोई दास्तान एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर पल को अहम एहसास देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग तरानों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग रंगों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग आशाओं कि तलाश देती है।
हर रंग मे कोई कोशिश उजाला अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को किनारे को प्यास देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कहानियों को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग राहों कि दास्तान देती है।
हर रंग मे कोई आवाज एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि अदा देती है जो जीवन मे हर पल को राहें देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अल्फाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग दिशाओं कि पहचान अक्सर देती है।
हर रंग मे कोई पुकार उम्मीद अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग लहरों कि दास्तान देती है।
हर रंग मे कोई अंदाज किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग आशाओं कि जरुरत देती है।
हर रंग मे कोई आवाज एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओ कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग राहों कि पुकार देती है।
हर रंग मे कोई इरादा एतबार अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को तराने देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग उजालों कि कहानी देती है।
हर रंग मे कोई उम्मीद उजाला अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग आवाजों कि तलाश देती है।
हर रंग मे कोई आवाज इरादा अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग राहों कि जरुरत पुकार देती है।
हर रंग मे कोई किनारा उम्मीद अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को लम्हे देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग आशाओं कि पहचान उजाले देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...