Tuesday 17 October 2017

कविता. 1723. हर तलाश से कोई शुरुआत।

                                                           हर तलाश से कोई शुरुआत।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तान देती है जो जीवन मे अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आसमान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि सुबह हर पल के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है जो जीवन मे अलग किनारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत हर मोड के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मतलब देती है जो जीवन मे अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया हर दास्तान के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज देती है जो जीवन मे अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मकसद को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान हर पल के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजाले देती है जो जीवन मे अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश हर मोड के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उम्मीद देती है जो जीवन मे अलग किनारों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग लम्हा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि दुनिया हर कदम के साथ देती है।
‌हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदम देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजाले देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि दुनिया हर पल के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग नजारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीदों को अलग राह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इशारे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान हर मौके के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर किनारों को अलग दिशा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग धारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इरादे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश हर लम्हे के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राह देती है जो जीवन मे हर एहसासों को अलग राह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उजाले देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि जरुरत हर किनारे के साथ देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४४. जज्बातों की धून अक्सर।

                             जज्बातों की धून अक्सर। जज्बातों की धून अक्सर पहचान दिलाती है लहरों को राहों की सौगात सुबह दिलाती है लम्हों को ख...