Wednesday 20 September 2017

कविता. १६६९ मोड को अलग।

                                                     मोड को अलग।
हर मोड को अलग पुकार कि आवाज अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर किस्से को एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि परख देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग मोड पर अंदाज अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग जज्बातों कि तलाश देती है।
हर मोड को अलग किस्से कि आवाज अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर मोड को इरादों का एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं पर मुस्कान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दास्तान देती है।
हर मोड को अलग एहसास कि तलाश अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर पल को उजालों का एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस पर एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अल्फाजों कि पुकार देती है।
हर मोड को अलग किनारे कि सुबह अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर मौके को रंगों का उजाला अलगसा देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है।
हर मोड को अलग इरादे कि पहचान अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर लम्हे को इरादों का किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है।
हर मोड को अलग किनारे कि रोशनी अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर किस्से को अदाओं का एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राह कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो हर किस्से को अलग तरानों कि समझ देती है।
हर मोड को अलग दास्तानों कि सुबह अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर मौके को आवाजों का इरादा अलगसा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो हर मोड को अलग दास्तानों कि मुस्कान देती है।
हर मोड को अलग राहों कि कहानी अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर पल को एहसासों का किनारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकारों कि जरुरत देती है।
हर मोड को अलग इरादों कि तलाश अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर राह को आशाओं का उजाला देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि सौगात देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पन्नों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है।
हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान अलगसी मिलती है जो जीवन मे हर किस्से को उम्मीदों का एहसास देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...