Monday 18 September 2017

कविता. १६६५ हर अंदाज को अलग किस्सों कि।

                                              हर अंदाज को अलग किस्सों कि।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो कहानी को अलग अल्फाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि तलाश देती है।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दास्तान देती है जो कहानी को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि प्यास देती है।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे अलग किस्सों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर साँस कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि जरुरत उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लहरों कि दास्तान देती है जो जीवन मे अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि पहचान हर मोड पर देती है।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि दास्तान होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि दास्तान हर मौके पर इशारे देती है।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि पहचान उम्मीद कि रोशनी होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देकर आगे बढने में उजाले देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि दास्तान इरादे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि रोशनी हर मोड पर उम्मीदे देती है।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि पुकार आशाओं कि पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देकर उजाले देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि समझ उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों को अलग राह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान हर मौके पर दिशाओं कि आस देती है।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि आवाज किनारों कि समझ होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान देकर आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि तलाश हर लम्हे पर इरादों कि पुकार देती है।
हर अंदाज को अलग किस्सों कि पहचान दिशाओं कि रोशनी होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देकर उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि अलग आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग लम्हों कि आवाज हर मौके पर एहसासों कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...