Saturday 16 September 2017

कविता. १६६२ हर एहसास को अलग।

                                                         हर एहसास को अलग।
हर एहसास को अलग कोशिश पहचान देती है जो जीवन मे हर अदाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि रोशनी दिशाओं कि मुस्कान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग रोशनी का एहसास देती है जो जीवन मे अलग उजाले कि पुकार देती है।
हर एहसास को अलग आवाज पहचान देती है जो जीवन मे हर मतलब कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसासों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि दिशा देती है।
हर एहसास को अलग पुकार पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके कि आवाज देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग पुकारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि तलाश देती है।
हर एहसास को अलग पल से उम्मीद पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाज कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार कि सौगात देती है।
हर एहसास को अलग अंदाज से किनारे देती है जो जीवन मे हर पल कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किस्सों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाज कि रोशनी देती है।
हर एहसास को अलग पुकार से समझ देती है जो जीवन मे हर मौके कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग लम्हों कि कहानी देती है।
हर एहसास को अलग किनारे से परख देती है जो जीवन मे हर राह कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजाले कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है।
हर एहसास को अलग आशा से किस्से देती है जो जीवन मे हर मोड कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग पुकार कि पहचान देती है।
हर एहसास को अलग आवाज से किनारे देती है जो जीवन मे हर पल कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि परख देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग आशाओं कि आवाज देती है।
हर एहसास को अलग अंदाज से आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पल कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार कि पहचान इरादों कि दास्तान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...