Sunday 3 September 2017

कविता. १६३६ हर अदा मे अपनी।

                                                      हर अदा मे अपनी।
हर अदा मे अपनी कहानी होती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इशारों कि मुस्कान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग सुबह कि किरण देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि ताकत देती है।
हर अदा मे अपनी जिन्दगी होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों में आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लम्हों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है।
हर अदा मे अपनी दास्तान होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग मौसमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत देती है।
हर अदा मे अपनी सुबह होती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि आवाज देती है।
हर अदा मे अपनी कहानी होती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अल्फाजों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि मुस्कान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है।
हर अदा मे अपनी दास्तान होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है।
हर अदा मे अपनी उम्मीद होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि पूँजी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दिशाएँ देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसासों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि ताकत देती है।
हर अदा मे अपनी सुबह होती है जो जीवन मे हर आशा को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आवाज देती है।
हर अदा मे अपनी दास्तान होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि पुकार देती है।
हर अदा मे अपनी सुबह होती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग एहसासों कि आस देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अल्फाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...