Monday 14 August 2017

कविता. 1595 हर अल्फाज से किस्से कई।

                                                   हर अल्फाज से किस्से कई।
हर अल्फाज से किस्से कई बन जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि आवाज बनकर वह आगे लेकर जाते है वह कहते है कई बातों को जिनके फसाने बनते जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग तराने कि समझ देकर जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग फसानों के एहसास दिलाते है जो जीवन मे हर अल्फाज को अलग दास्तान देकर आगे बढते जाते है।
हर अल्फाज से किस्से कई दिशाओं कि दुनिया बन जाते है जो जीवन मे हर पल को अलग तराने कि समझ बनकर आगे लेकर जाते है वह हर मौके को अलग समझ कि दिशा दिखाते जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज कि पुकार देकर जाते है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तान के इशारे दिलाते है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग तराने देकर आगे बढते जाते है।
हर अल्फाज से किस्से कई किनारों कि उम्मीद बन जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग समझ कि दास्तान बनकर आगे लेकर जाते है वह हर मोड को अलग किनारों कि अलग पुकार कि पहचान दिखाते जाते है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार कि पहचान दिलाते है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर पल के साथ आस देकर आगे बढते जाते है।
हर अल्फाज से किस्से कई दिशाओं कि पहचान बन जाते है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग पुकार कि पहचान बनकर आगे लेकर जाते है वह हर मोड को अलग पुकार कि अलग आवाज दिखाते जाते है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार कि आस दिलाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग समझ कि आशाएं देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर मौके को समझ के साथ अलग पहचान कि जरुरत देकर आगे बढते जाते है।
हर अल्फाज से किस्से कई मौकों कि दास्तान बन जाते है जो जीवन मे हर पल को अलग तराने कि सुबह बनकर आगे लेकर जाते है वह हर मोड को अलग तलाश कि अलग पुकार दिखाते जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज कि रोशनी दिलाते है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारे देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग तरानों कि अलग रोशनी कि तलाश देकर आगे बढते जाते है।
हर अल्फाज से किस्से कई दिशाओं कि पहचान बन जाते है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार कि तलाश बनकर आगे लेकर जाते है वह हर एहसास को अलग पुकार कि अलग पहचान दिखाते जाते है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों से एहसास रोशनी दिलाते है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार को उम्मीद देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकारों कि कहानी कि अलग तलाश देकर आगे बढते जाते है।
हर अल्फाज से किस्से कई लहरों कि आवाज बन जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयाल कि कहानी बनकर आगे लेकर जाते है वह हर मौके को अलग हवाओं कि अलग आवाज बनकर आगे लेकर जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार से सुबह दिलाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग मोड कि कहानी को मकसद देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर पल कि पहचान को उम्मीद देकर आगे बढते जाते है।
हर अल्फाज से किस्से कई किनारों कि आवाज बन जाते है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि दुनिया बनकर आगे लेकर जाते है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि समझ बनकर आगे लेकर जाते है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं के किनारों के एहसास अलग दास्तान के संग उजाले देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार कि दिशाएं दिलाते है जो हर मोड को परख देकर आगे बढते जाते है।
हर अल्फाज से किस्से कई दिशाओं कि तलाश बनकर जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग जज्बात कि आंधी देकर उम्मीद बनकर आगे लेकर जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि रोशनी देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार कि परख देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि आशाएं देकर हर लम्हे के साथ उजाले देकर आगे बढते जाते है।
हर अल्फाज से किस्से कई आशाओं कि दुनिया बनकर जाते है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारे कि सुबह देकर उजाले देकर राहे बनकर आगे लेकर जाते है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार कि पहचान देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस कि धारा देकर आगे बढते जाते है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान को रोशनी कि तलाश देकर आगे बढते जाते है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...