Sunday 13 August 2017

कविता. 1594 हर तलाश से कोई शुरुआत।

                                                 हर तलाश से कोई शुरुआत।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग एहसास देती है जो जीवन मे जज्बातों को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर खोज को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किस्सों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे एहसासों को रोशनी देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशा देती है जो जीवन मे खयालों कि उम्मीदे को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को दिशाओं कि पहचान आस अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग जज्बात कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार कि पहचान उजाले देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है जो जीवन मे मौकों कि आस देती है जो जीवन मे हर पल अलग खयाल कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राह को अलग जज्बात कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे कि आवाज देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आस देती है जो जीवन मे मोड कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तान कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पहचान को आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग जज्बात देती है जो जीवन मे हर पल कि पहचान देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर पल को अलग इशारे देती है जो जीवन मे मौके कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किस्सों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कहानी देती है जो जीवन मे लम्हे को अलग इशारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आस कि धारा हर पल के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग रोशनी देती है जो जीवन मे एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग धाराओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर लम्हे को समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे किस्सों को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से कि पहचान हर मोड के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को परख देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशा देती है जो जीवन मे हर मौके कि रोशनी देती है जो जीवन मे राह कि आवाज देती है जो जीवन मे हर तलाश कि जरुरत हर लम्हे के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग परख देती है जो जीवन मे एहसासों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तलाश कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर जज्बात को अलग एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को उजाला हर मौके के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर राह को अलग समझ देती है जो जीवन मे आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके के साथ अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तलाश कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि समझ हर पल के साथ देती है।
हर तलाश से कोई शुरुआत होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है जो जीवन मे खयालों कि उम्मीदे देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजाले कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके कि अलग आवाज हर अंदाज के साथ देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...