Thursday, 3 August 2017

कविता. 1573 हर लम्हा जीवन मे।

                                                    हर लम्हा जीवन मे।
हर लम्हा जीवन मे कई किनारों को प्यास अलग उजाले देकर जाती है जो जीवन मे कई रंगों कि रोशनी एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तरानों के अल्फाज भी हर मोड के साथ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि प्यास देती है जो जीवन मे कई खयालों को अलग आवाज देती है जो जीवन मे कई मौकों पर अलग तरह कि बात हर लम्हे के संग आवाज देती है।
हर लम्हा जीवन मे कई किस्सों को पहचान अलग पुकार देकर जाती है जो जीवन मे कई एहसासों कि दिशाएँ विश्वास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं के तराने भी हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि आँधी देती है जो जीवन मे कई दिशाओं को अलग किस्से देती है जो जीवन मे कई उम्मीदों पर अलग तरह कि पुकार हर पल के संग अक्सर देती है।
हर लम्हा जीवन मे कई एहसासों को आवाज अलग तसल्ली देकर जाती है जो जीवन मे कई आशाओं कि उम्मीद किनारा अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों के दिशाओं मे भी हर साँस कि ताकत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस हर मोड के साथ अलग एहसास मे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तराने देती है जो जीवन को हर रंग के संग रोशनी देती है।
हर लम्हा जीवन मे कई इशारों को एहसास अलग किनारों से देकर जाती है जो जीवन मे कई किनारों को अलग उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तान कि दिशाएँ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास देती है जो जीवन मे कई किनारों को अलग इशारों के साथ उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तरानों के संग उजाला देती है।
हर लम्हा जीवन मे कई रंगों को किनारे को अलग दास्तान देकर जाती है जो जीवन मे कई एहसासों को अलग समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तलाश कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर राह को अलग उजालों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किस्सों को रोशनी देती है जो जीवन मे हर लम्हे को लहर के संग एतबार देती है।
हर लम्हा जीवन मे कई आशाओं को पहचान को अलग तराने देकर जाती है जो जीवन मे कई रंगों को अलग दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पूँजी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को इशारों के संग उम्मीद देती है।
हर लम्हा जीवन मे कई एहसासों को इशारों को अलग उजाला देकर जाती है जो जीवन मे कई मौकों को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि आदत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर किस्से को उजाले के संग आशाएँ देती है।
हर लम्हा जीवन मे कई इशारों को किनारों को अलग आशाएँ देकर जाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि समझ देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग तलाश कि बजह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को एहसास के संग किनारे देती है।
हर लम्हा जीवन मे कई आशाओं को इरादों को अलग दुनिया देकर जाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एतबार कि राह देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को कुछ खास बना देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग उजालों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को किनारों के संग इरादे देती है।
हर लम्हा जीवन मे कई आवाजों को दिशाओं को अलग मतलब देकर जाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं के संग रोशनी देती है। 

No comments:

Post a Comment