Thursday 6 July 2017

कविता १५१६. हर उजाले के संग अलगसा।

                                               हर उजाले के संग अलगसा।
हर उजाले के संग अलगसा विश्वास हर पल के साथ आस देता है जो जीवन मे कई रंगों को एहसास अलगसा होता है उजाले के संग कभी कभी हम अँधियारे से भी खुशियों कि दास्तान देते है जो जीवन मे हर किस्से को अलग उजाले कि आहट देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग एहसास कि साँसे देकर रहती है जो जीवन मे हर बार रोशनी को एहसास कि पूँजी हर पल मे दिलाती है।
हर उजाले के संग अलगसा किनारा हर मौके के साथ आहट देता है जो जीवन मे कई नजारों को अलग एहसास कि आस देकर आगे बढने मे होता है जो हर कश्ती को उम्मीदों कि दास्तान सुनाता है जो जीवन मे हर पल को कोई एहसास देकर आगे जाता है हर लम्हा जीवन मे कोई पहचान एहसास देकर रहती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तराने कि दिशाएँ दिलाती है।
हर उजाले के संग अलगसा एहसास हर मोड के साथ किनारे देता है जो जीवन मे कई एहसासों को अलग पहचान कि कहानी देकर आगे बढता है जो जीवन मे कई हवाओं को अलग तराने कि जरुरत सुनाता है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं कि उम्मीद हर मौके मे देता है जो जीवन मे अलग आशाओं को रोशनी दिखाता है जो जीवन मे हर कदम को अलग एहसास दिलाती है।
हर उजाले के संग अलगसा इशारा हर राह के साथ उम्मीद देता है जो जीवन मे कई आशाओं को अलग धाराओं कि पहचान देकर आगे जाती है जो जीवन मे कई आवाजों को अलग आशाओं कि रोशनी सुनाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाज कि तसल्ली देती है जो एहसासों कि अलग उम्मीदे तराने देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि आवाज अक्सर दिलाती है।
हर उजाले के संग अलगसा विश्वास हर पल के साथ जिन्दगी देता है जो जीवन मे कई रंगों को अलग अल्फाजों कि जरुरत उम्मीद देकर आगे जाती है जो जीवन मे कई रंगों को अलग तराने कि जरुरत हर पल कि अहमियत को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से कि कहानियों को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आस कि कहानियों को अलग एहसास दिलाती है।
हर उजाले के संग अलगसा किनारा हर मौके के साथ समझ देता है जो जीवन मे कई एहसासों को अलग लहरों कि जरुरत को तराने देकर आगे जाती है जो जीवन मे कई किनारों को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारे कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को मोड कि आवाज अलग आस दिलाती है।
हर उजाले के संग अलगसा विश्वास हर पल के साथ रोशनी देता है जो जीवन मे कई रंगों को अलग तराने देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर राह को हर रोशनी कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग सोच कि सुबह देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग तराने कि आशाओं कि दास्तान देता है जो जीवन मे कुछ खयालों कि आवाज दिलाती है।
हर उजाले के संग अलगसा एहसास हर मोड के साथ राह देता है जो जीवन मे कई एहसासों को अलग पहचान देता है हर पल जीवन को अलग लहरों को अलग किनारे कि प्यास देता है जो जीवन मे हर कदम को अलग एहसास देती है जो जीवन मे कई रंगों को अलग दुनिया कि आस देता है जो जीवन मे हर जज्बात को अलग अंदाज के साथ इरादे देता है जो जीवन मे कुछ अलग एहसास दिलाती है।
हर उजाले के संग अलगसा किनारा हर कदम के साथ दिशा देता है जो जीवन मे कई लब्जों को अलग आवाज देता है हर किस्से अलग दास्तान को अलग तराने कि जरुरत देता है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अफसाने देती है जो जीवन मे कई एहसासों को अलग समझ कि धारा देता है जो जीवन मे हर मौके को अलग तराने देता है जो जीवन मे कई रंगों को दुनिया कि दुनिया दिलाती है।
हर उजाले के संग अलगसा एहसास हर राह के साथ रोशनी देता है जो जीवन मे कई रंगों को अलग आस देता है हर किस्से को पलों के साथ उजाले देता है जो जीवन मे कुछ अलग एहसास कि उम्मीद देता है जो जीवन मे हर किस्से कि कहानियों को अलग इरादा देता है जो जीवन मे हर कदम को अलग पुकार कि पहचान देता है जो जीवन मे कई रंगों को अलग धाराओं कि उम्मीदे दिलाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...