Saturday 8 July 2017

कविता १५२१. हर सुबह को सूरज कि।

                                                      हर सुबह को सूरज कि।                      
हर सुबह को सूरज कि रोशनी हर मौके को कोई आवाज कि अलग पहचान दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे कई रंगों को एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दिन को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग तलाश कि प्यास देती है जो हर दिन को शुरुआत देती है।
हर सुबह को सूरज कि कहानी हर मोड को कोई एहसास कि अलग पूँजी दिलाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे कई एहसासों को विश्वास अलगसा देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग एहसास कि आस देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि समझ देती है जो हर किस्से को समझकर आशाएँ देती है।
हर सुबह को सूरज कि आस हर लम्हे को कोई दास्तान कि अलग पहचान दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तलाश देती है जो जीवन मे कई रंगों को एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि अलग रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग नजारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर दिन को अलग तलाश देती है।
हर सुबह को सूरज कि रोशनी फैलती जाती है जो हर पल को कोई एहसास कि पूँजी दिलाती है जो जीवन मे हर दिन को अलग शुरुआत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तलाश कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राह कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर किस्से को कई कदमों कि अलग आवाज अलग पुकार कि प्यास देती है।
हर सुबह को सूरज कि जरुरत हर दिन को देकर जाती है जो हर लम्हे को कोई अलग तलाश कि आस देती है जो जीवन मे हर बार खुशियों को अलग रोशनी का एहसास देती है जो हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पहचान कि आस धाराओं के साथ देती है।
हर सुबह को सूरज कि किरणों कि जरुरत को परख लेने कि समझ रहती है जो जीवन मे उजाले देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दास्ताने देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाएँ देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्ताने देती है जो जीवन मे हर कोने को अलग उजाला देती है जो जीवन मे हर किस्से को कदमों के इरादे देती है।
हर सुबह को सूरज कि रोशनी हर पल को कोई एहसास देती है जो जीवन मे हर कदम मे आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर शुरुआत को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग रंगों मे हर बार बताती है जो हर किस्से को जीवन मे बदलाव के साथ उम्मीद देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग तरानों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग एहसास देती है।
हर सुबह को सूरज कि जरुरत हर शुरुआत को कोई तलाश हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर किस्से को कई कदमों कि आस देती है जो जीवन मे कई रंगों को सुबह कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों को अलग दिशाएँ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को एहसास के साथ तलाश कि पहचान देती है।
हर सुबह को सूरज कि जरुरत हर मौके को कोई पुकार कि एहसास देती है जो जीवन मे हर किस्से को कई कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग राह कि  कोई पुकार देती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया को राह कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को एहसास देती है।
हर सुबह को सूरज का उजाला हर  मोड को कोई एहसास कि पूँजी देती है जो जीवन मे हर लब्ज को समझ लेते है वह रोशनी उजाला देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों के किनारों से आगे लेकर चलती है जो जीवन मे हर कदम पर रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग सुबह का उजाला हर लम्हा अक्सर हर मौके पर एहसास मे देती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...