Thursday 20 July 2017

कविता १५४५. हर बार फूलों कि।

                                                        हर बार फूलों कि।
हर बार फूलों कि खुबसूरती कुछ अलग एहसास कि पूँजी हर बार हवाओं के साथ तलाश देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग एहसास कि आस मिलती है जो जीवन मे हर किस्से को नजारों कि कहानी हर बार अलग किनारों कि प्यास हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कुदरत कि जरुरत हर पल के साथ हर मौके पर हर बार मिलती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग तलाश कि बजह हर बार देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि दिशाएँ हर बार उम्मीदों के साथ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग नजारों कि कहानी अलग दिशाओं को अलग नजारों कि कहानी हर बार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर खुबसूरत नजारे को आस उम्मीद के साथ मिलती है।
हर बार फूलों कि कोमलता अलग किनारों कि सोच हर बार देती है जो जीवन मे हर कुदरत को अलग उम्मीद देती है जो जीवन मे हर नजारे को बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों से अलग नजारे देती है जो जीवन मे हर किस्से को रंगों के लिए अलग कुदरत कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग नजारे के साथ उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि पूँजी के साथ मिलती है।
हर बार फूलों कि दुनिया अलग एहसासों कि पहचान हर बार देती है जो जीवन मे हर मोड को राहों के संग बदलाव देती है जो जीवन मे कई एहसासों को हवाओं के संग समझ लेने कि जरुरत हर मौके को अलग रंगों के साथ पुकार देती है जो जीवन मे हर फूल को परख लेने कि जरुरत जीवन को अलग मौका हर बार देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि राह पर फूलों का एहसास दिखाकर मिलती है।
हर बार फूलों कि रंगत को अलग तरानों कि जरुरत हर बार उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग बदलाव का एहसास देती है जो जीवन मे हर कुदरत को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर रंग को कुदरत कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तराने देती है जो जीवन मे हर फूल के अंदर एक एहसास को ढूँढने कि ताकत मन को हर पल के साथ हर बार पुकार मे मिलती है।
हर बार फूलों कि उम्मीद को अलग एहसासों कि दिशाएँ हर बार उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कुदरत के संग अलगसा बदलाव कि आशाएँ हर मोड के साथ उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धूनों कि पुकार अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को एहसास के साथ देती है जो जीवन मे हर एहसास को उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को हर बार इशारों को अलग पहचान मिलती है।
हर बार फूलों कि कहानी को अलग तरानों कि आवाज हर बार किनारे पर उजाले देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके पर अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है जो जीवन मे कुदरत के करिश्मों को अलग बदलाव के लिए तराने कि जरुरत देती है जो जीवन मे कई रंगों को एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे उजाले से मिलती है।
हर बार फूलों कि पुकार को अलग कुदरत कि दास्तान हर बार एहसासों पर किनारे देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे कुदरत के एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे कई एहसासों को समझ परखकर आगे लेकर जाने कि उम्मीदे देती है जो जीवन मे हर किस्से को फूलों के एहसास को अलग बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे उम्मीदों के एहसासों मे हर पल मे मिलती है।
हर बार फूलों कि दास्तान किनारों को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग बदलाव कि पुकार को अलग रोशनी दिखाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर बार फूलों कि पहचान को एहसास कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अफसानों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे आशाओं को हर मौके पर उजाले मे मिलती है।
हर बार फूलों कि खुबसूरती हर मौके पर अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि प्यास हर पल के साथ इशारे देती है जो जीवन मे हर किस्से को फूलों कि खुबसूरती कुछ खास बनाकर उम्मीद कि धाराएँ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग नजारों से बदलाव कि पुकार मिलती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...